X Close
X

विन डीजल के बेटे ने दी कोरोनावायरस को देखने का एक अलग नजरिया


680689

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड स्टार विन डीजल ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनके बेटे विंसेंट सिंक्लैर कोरोनावायरस महामारी को लेकर कुछ बेहद ही अलग कहते नजर आए। इस वीडियो में डीजल अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए कहते हैं, "मेरा बेटा अभी अपनी ऑनलाइन कक्षाएं पूरी कर बाहर आया है।

हम दुनिया को एक संदेश देना चाहते हैं।" इसके बाद वह अपने दस साल के बेटे से पूछते हैं, "तुम क्या कहना चाहते हो?" पिता की इस बात पर सिंक्लैर कैमरे की ओर देखकर कहते हैं, "हम बताना चाहते हैं कि कोरोनावायरस ने जितने भी तरीकों से हमें चोट पहुंचाई है, इसने कई मायनों में हमारी मदद भी की है।"

वह आगे कहते हैं, "इसने हमें एक वैश्विक परिवार की तरह महसूस कराया है। किसी न किसी रास्ते हम सभी इस वक्त आपस में जुड़े हुए हैं। हम कोरोनावायरस के बारे में नहीं सोच रहे हैं क्योंकि हमें इस बात पर भरोसा है कि यह ठीक हो जाएगा, हम कई और चीजों के बारे में सोच रहे हैं। हम उन चीजों पर गौर फरमा रहे हैं जिनकी हमें कभी जरूरत ही नहीं पड़ी जैसे कि हम कैसे दुनिया की मदद कर सकते हैं या हम किस तरह से एक-दूसरे की मदद कर सकते हैं।"

इसके बाद विन कैमरे की ओर मुस्कुराकर देखते हुए इसके निष्कर्ष में कहते हैं, "हम आप सभी से बेहद प्यार करते हैं।" उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "हमारा वैश्विक परिवार..हैशटैगलिडविदलव।"

(RTI NEWS)
RTI News