X Close
X

राजा ने अजहर को अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देने की सलाह दी


695670
New Delhi: लाहौर, 30 जून । पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने मौजूदा टेस्ट कप्तान अजहर अली को आगामी इंग्लैंड दौरे पर अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देने और आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व करने की सलाह दी है।

कोविड-19 महामारी और अपने 20 खिलाड़ियों तथा स्पोर्ट स्टाफ के कोरोनावायस पॉजिटिव पाए जाने के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम रविवार को इंग्लैंड पहुंच गई।

इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान को अगस्त-सितंबर में तीन टेस्ट और इतने ही टी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

राजा ने पिछले साल पाकिस्तान के आस्ट्रेलिया दौरे का हवाला दिया। उस दौरे पर अजहर चार पारियों में केवल 62 रन ही बना सके थे और पाकिस्तान को सीरीज में 0-2 से क्लीन स्वीप झेलनी पड़ी थी।

राजा ने डॉन न्यूज से कहा, " मेरी सलाह अजहर अली के लिए होगी कि सबसे पहले वे अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान दें। आस्ट्रेलिया में उनकी कप्तानी अच्छी नहीं थी और हाल के समय में भी वह अपने अच्छे फॉर्म में नहीं रहे हैं।"

उन्होंने कहा, " सबसे पहले उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देनी चाहिए ताकि वह अपने साथियों को प्रेरित कर सकें। साथ ही बाबर आजम के पास भी फिर से दुनिया को प्रभावित करने का मौका है, जैसा कि उन्होंने आस्ट्रेलिया में किया था।"

राजा ने साथ ही कोरोनावायरस के बीच क्रिकेट को मैदान पर वापस लाने में मदद करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की भी तारीफ की।

पूर्व क्रिकेटर ने कहा, " पहले दिन से ही इंग्लैंड दौरे को लेकर स्पष्ट सोच बनाए रखने के लिए पीसीबी बधाई के हकदार है। वास्तव में यह बहुत ही अच्छी खबर है कि आखिरकार क्रिकेट की वापसी हो रही है।"

- -आईएएनएस

RTI News