X Close
X

मैं कभी किसी महिला के साथ दुष्कर्म नहीं किया : ल्यूक बेसन


New Delhi:

 लॉस एंजेलिस, 10 अक्टूबर | फ्रांसीसी फिल्म निर्देशक ल्यूक बेसन ने एक युवा अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म करने और उन्हें ड्रग देने की बात से पूरी तरह से इंकार किया है।

 हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2018 में बेल्जियम-डच अभिनेत्री सैंड वैन रॉय द्वारा उन पर लगाए गए रेप के दावों के मद्देनजर अपने बचाव में ल्यूक मंगलवार को एक फ्रांसीसी टेलीविजन शो में आए।

न्यूज चैनल बीएफएमटीवी के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "शुरुआत से लेकर आखिर तक यह एक झूठ है। मैंने उस महिला के साथ रेप नहीं किया है। मैंने अपनी जिंदगी में कभी किसी महिला का रेप नहीं किया है।"

आंखों में आंसुओं के साथ बेसन ने कहा, "मैंने कभी किसी महिला पर हाथ नहीं उठाया है। किसी महिला को कभी धमकाया नहीं है। मैंने कभी भी किसी महिला के साथ शारीरिक या नैतिक रूप से जबरदस्ती नहीं की है। मैंने किसी महिला को ड्रग भी नहीं दिया है।"

पेरिस के होटल में हाथापाई होने के बाद वैन रॉय ने साल 2018 के मई में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद, इसी साल 2 अक्टूबर और 11 दिसंबर को पुलिस ने बेसन से पूछताछ की। पुलिस ने इस साल फरवरी में ही इस छानबीन को बीच में ही छोड़ दिया।

वैन रॉय ने जांच की शुरुआत फिर से करने के लिए एक न्यायिक अपील दायर की, जिसका फैसला शुक्रवार को उनके पक्ष में आया।

RTI News