X Close
X

मुंबई से हार के बाद बल्लेबाजों पर बरसे धोनी


New Delhi:

चेन्नई, 8 मई | चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के क्वालीफायर-1 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार झेलने के बाद अपने बल्लेबाजों की आलोचना की।

अपने घरेलू मैदान पर मंगलवार को चेन्नई की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 131 रन ही बना पाई। मुंबई ने जवाब में नौ गेंद रहते ही लक्ष्य को हासिल कर लिया।

मैच के बाद धोनी ने कहा, "मैं समझता हूं कि बल्लेबाजी को अच्छा करना होगा। हमारे पास सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं, ऐसा प्रतीत होता है कि हम अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, लेकिन कभी-कभी कई मैचों में वे उस तरह के शॉट खेलते हैं जो उन्हें नहीं खेलने चाहिए।"

धोनी ने कहा, "यह वही खिलाड़ी हैं जिन पर हमने भरोसा किया है, उनके पास अनुभव है और उन्हें परिस्थितियों को बेहतर समझना चाहिए। उम्मीद है कि हम अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"

इस हार के बावजूद चेन्नई के पास अभी फाइनल में पहुंचने और अपना खिताब बचाने का मौका है।

मौजूदा चैम्पियन चेन्नई को अब बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले एलिमिनेटर के विजेता से दूसरे क्वालीफायर में भिड़ना होगा और उस मैच के विजेता का सामना 12 मई को फाइनल में मुंबई इंडियंस से होगा।

धोनी ने कहा, "किसी को हारना होता है, चीजें हमारे पक्ष में नहीं रही खासकर बल्लेबाजी। घर पर हम परिस्थितियों को जल्दी भाप लेते हैं। हमने इस पिच पर छह से सात मैच खेले हैं और हमें पिच का अच्छे से पढ़ना चाहिए था, यही घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा है।"

मुंबई की टीम पांचवीं बार फाइनल में पहुंची है।

 

RTI News