X Close
X

डिजाइनर गौरव गुप्ता ने कोलकाता में लॉन्च किया अपना पहला स्टोर


New Delhi:

नई दिल्ली, 11 सितम्बर | जाने-माने फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता ने कोलकाता में अपने पहले स्टोर की शुरुआत की। गैलेरिया 1910 में स्थित 1,600 वर्ग फुट क्षेत्र में फैले इस रिटेल शॉप की शुरुआत मंगलवार को की गई। इसमें गौरव गुप्ता द्वारा डिजाइन किए हुए ब्राइडल वियर के साथ-साथ शादी या किसी त्योहार में पहने जाने वाले पुरुषों और महिलाओं के कपड़े शामिल हैं।

गौरव ने कहा, "हमारा लक्ष्य हमेशा से ही फैशनेबल कपड़े, ग्लैमर, महात्वाकांक्षा, गर्मजोशी और स्वागत के अनोखे मिश्रण के साथ हमारे फ्लैगशिप स्टोर को खोलने का रहा है। देश भर में हमारे स्टोर्स का एकमात्र उद्देश्य गौरव गुप्ता वर्ल्ड का प्रसार करना है। मेरे कई सारे काम की नींव अति-यथार्थवाद और जादुई यर्थाथवाद है।"

कोलकाता में अपने स्टोर के बारे में उन्होंने कहा, "मैं निश्चित हूं कि कोलकाता में आधुनिक भारतीय ग्राहकों को हमारे डिजाइंस पसंद आएंगे। सांस्कृतिक रूप से समृद्ध, लेकिन आधुनिक ग्राहकों तक आखिरकार अपने ब्रांड को लाने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं।"

गुप्ता के तीन अन्य स्टोर्स का अनावरण हाल ही में दिल्ली के कालका दास मार्ग, महरौली और डीएलएफ एम्पोरियो और मुंबई में काला घोड़ा में किया गया।

 

RTI News