X Close
X

विलियम्सन को कभी भी कप्तानी से हटाना नहीं चाहा : स्टीड


697625
New Delhi: वेलिंग्टन, 13 जुलाई । न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कोच गैरी स्टीड ने उन सभी बातों को खारिज किया है जिसमें कहा जा रहा था कि वह केन विलियम्सन को टेस्ट में कप्तानी से हटाना चाहते हैं।

मई में कई कुछ मीडियो रिपोर्ट में कहा गया था कि स्टीड और विलियम्सन के बीच काफी मतभेद हैं और स्टीड टॉम लाथम को कप्तानी देना चाहते हैं।

न्यूजहब डॉट को डॉट एनजेड से स्टीड ने कहा, "इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मुझे लगता है कि टीम में हर इंसान के साथ अलग-अलग मौकों पर मेरे वैचारिक मतभेद रहे हैं और यह इसलिए कि मैं भी इंसान हूं और वो भी इंसान हैं।"

उन्होंने कहा, "यह निश्चित तौर पर मेरे लिए खबर है..निश्चित तौर पर इस बारे में किसी तरह की चर्चा नहीं हुई है।"

उन्होंने कहा, "इस समय, केन हमारे कप्तान हैं। वह ऐसे शख्स हैं जिनका हम समर्थन करते हैं। वह टीम के लिए शानदार कप्तान रहे हैं, मुझे पूरी उम्मीद है कि वह भविष्य में भी रहेंगे।"

न्यूजीलैंड के एक टीवी ब्रॉडकास्टर ने मई में ट्वीट किया था कि विलियम्सन की कप्तानी खतरे में हैं और स्टीड, लाथम को कप्तानी करते देखना चाहते हैं।

इस ट्वीट ने न्यूजीलैंड बोर्ड को सफाई देने को मजबूर कर दिया और टीम के प्रवक्ता ने कहा था कि विलियम्सन कप्तान रहेंगे।

विलियम्सन के साथ अपने रिश्तों को लेकर स्टीड ने कहा, "मुझे लगता है कि यह काफी अच्छा है। काफी मजबूत। मैं उन्हें एक इंसान के तौर पर काफी पसंद करता हूं। वह काफी मूल्यवान खिलाड़ी हैं और टीम में काफी योगदान देते हैं।"

--आईएएनएस

RTI News