X Close
X

ज्यादा टेस्ट व इलाज ही हो हमारा मंत्र : प्रियंका


681232

नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की है कि अधिक से अधिक टेस्टिंग (कोरोना की जांच) के लिए अपनी आवाज उठाएं। प्रियंका ने हिंदी में ट्वीट किया और कहा, कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने का एकमात्र रास्ता ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग है।

तभी हम संक्रमित व्यक्ति का ट्रीटमेंट कर सकते हैं। ज्यादा से ज्यादा टेस्ट करो, ट्रीट (देखभाल व इलाज) करो-यही हमारा मंत्र होना चाहिए। आप सबसे मेरी गुजारिश है-ज्यादा टेस्टिंग के लिए आवाज उठाइए। पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम ने भी सोमवार को ट्वीट कर व्यापक परीक्षण की मांग की है।

उन्होंने कहा, महामारी विज्ञानियों, डॉक्टरों और जिला-स्तरीय प्रशासकों में एकमत है कि समय की आवश्यकता आक्रामक और व्यापक परीक्षण है। सरकार आज से ही प्रयास शुरू करें।

सोमवार को कई ट्वीट करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने लिखा, भारत आज दुनिया के साथ दो सप्ताह की महत्वपूर्ण अवधि में प्रवेश कर रहा है। यह अच्छा है कि नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों के नेताओं से बात की। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनमें से हर एक ने कोविड-19 के प्रसार के लिए सरकार के प्रयासों का समर्थन किया।

इससे पहले कांग्रेस ने रविवार को कहा, भाजपा सरकार ने परीक्षण किटों को इतने लंबे समय तक विदेशी देशों में निर्यात करने की अनुमति क्यों दी है? पार्टी ने इसे भारत के लिए हमारे बहादुर स्वास्थ्यकर्मियों और प्रत्येक भारतीय के लिए विश्वासघात करार दिया।

(RTI NEWS)
RTI News