X Close
X

आइसोलेशन में बच्चों को अपने साथ रख रही हैं एंजेलिना


680694
New Delhi:

लॉस एंजेलिस, 31 मार्च | हॉलीवुड की मशूहर अभिनेत्री एंजेलिना जोली इन दिनों अपने बच्चों के साथ स्व-एकांतवास में हैं और सभी से दूरी बरत रही हैं, जिनमें उनके पूर्व पति व अभिनेता ब्रैड पिट भी शामिल हैं। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोनावायरस महामारी के बीच एंजेलिना बच्चों को ब्रैड पिट के साथ रखने के बजाय अपने साथ रख रही हैं।

अभिनेत्री ने इस बात का फैसला लिया है कि वर्तमान समय में जिस तरह के हालात हैं, उनमें उनके बच्चे पैक्स (16), जहारा (15), शीलोह (13), नॉक्स और विवियन (11) अपनी मां के ही साथ रहेंगे।

उनके सबसे बड़े बेटे मैडॉक्स (18) भी दक्षिण कोरिया से वापस आ चुके हैं। वह वहां सियोल में स्थित योनसेई विश्वविद्यालय में अपनी पढ़ाई करते हैं। उनकी परीक्षाएं रद्द हो चुकी हैं और इस चुनौतीपूर्ण घड़ी में उन्होंने अपनी मां के साथ रहने का फैसला किया है।

एक सूत्र ने ई न्यूज को बताया, "सारे बच्चे एंजेलिना के साथ घर पर हैं, लेकिन ब्रैड पिट से लगातार मिलते रहते हैं। इन दिनों वह अपने स्कूल के काम कर रहे हैं, भाषाओं का अभ्यास कर रहे हैं, वाद्य यंत्रों को बजाना सीख रहे हैं, गेम खेल रहे हैं और डिनर बनाने में मदद कर रहे हैं।"

जोली और पिट शादी के महज दो साल बाद साल 2016 में एक-दूसरे से अलग हो गए और उनके बीच तलाक की प्रक्रिया अभी भी खत्म नहीं हुई है।

 

RTI News